amit-shah-tests-covid-positive-pic

देश के गृहमंत्री अमित शाह को हुआ कोरोना, किया यह ट्वीट

खबरों का विश्लेषण

देश के गृहमंत्री और बीजेपी के कद्दावर नेता अमित शाह जी ने आज रविवार को खुद को कोरोना संकर्मित होने की बात कही हैं. उन्होंने अपने सोशल मीडिया अकाउंट ट्विटर पर जानकारी देते हुए कहा है की, “कोरोना के शुरूआती लक्षण दिखने पर मैंने टेस्ट करवाया और रिपोर्ट पॉजिटिव आई है. मेरी तबीयत ठीक है परन्तु डॉक्टर्स की सलाह पर अस्पताल में भर्ती हो रहा हूँ. मेरा अनुरोध है कि आप में से जो भी लोग गत कुछ दिनों में मेरे संपर्क में आयें हैं, कृपया स्वयं को आइसोलेट कर अपनी जाँच करवाएं.”

इस ट्वीट के बाद लोगों की प्रतिक्रिया आना भी शुरू हुई. आपको बता दें की इस वक़्त अमित शाह मेदांता हॉस्पिटल में दाखिल हो चुके है और डॉक्टर्स की एक टीम उनका इलाज़ कर रही हैं. उधर सोशल मीडिया पर लोग उनके जल्द स्वस्थ होने की कामना कर रहे हैं.

केंद्रीय मंत्री रवि शंकर प्रसाद जी ने ट्वीट करते हुए लिखा की, “अमित शाह जी! आप शीघ्र ही स्वस्थ हो कर पुनः उसी ऊर्जा के साथ देश सेवा में लगें ऐसी ईश्वर से प्रार्थना है.”

दिल्ली के पुलिस कमिश्नर एसएन श्रीवास्तव ने भी अपने ट्वीटर अकाउंट पर ट्वीट करते हुए ब्यान दिया की, “आपने हमेशा आगे बढ़ कर हरेक चुनौती का सामना किया है. आपके वजह से ही दिल्ली में कारोना रोकने की दिशा में अभूतपूर्व काम हुआ है ज़िससे इसके रोकथाम में सफलता मिली है. हमें पूर्णविश्वास है कि अपनी दृढ़ इक्षा शक्ति से आप जल्द ही ठीक हो जाएँगे. बहुत बहुत शुभकामनाएँ.”

आपको बता दें की रविवार के दिन कोविड-19 के 54,735 मामले सामने आने के साथ ही भारत में कुल मरीज़ों की संख्या 17 लाख के पार पहुँच चुकी हैं और इसमें से 11 लाख मरीज़ अभी तक ठीक भी हो चुके हैं. भारत में कोविड-19 के कारण मरने वालों की संख्या 37,364 हो चुकी है और आंकड़ा अभी रुकने का नाम नहीं ले रहा.

बात करें ताज़ा आंकड़ों की तो कोरोना की बीमारी के बाद स्वस्थ होने वालों की संख्या भी बढ़कर 11,45,629 हो गई है, जबकि देश में 5,67,730 लोग अब भी संक्रमित हैं और अपना इलाज़ करवा रहें हैं.

Spread the love
  • 3.3K
    Shares
  • 3.3K
    Shares

2 thoughts on “देश के गृहमंत्री अमित शाह को हुआ कोरोना, किया यह ट्वीट

  1. App ka kuch neai hogaya app ka Upor bhagavan ka pura asirbad hai. App jaldi sey jaldi Thik ho jayega. Narayan Narayan Narayan Narayan.sab admi bhet kom kijey.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *